Friendship Day Captions in Hindi

   Friendship Day Captions in Hindi

My dear Friends , Enjoy this Friendship Day with Your Friends no matter who is best or least , Just Celebrate with All Friends .

मैं लाया हूँ आपके लिए दोस्ती के कुछ बेहतरीन कैप्शन्स जिनको आप व्हाट्सएप्प , इंस्टाग्राम , फेसबुक पर यूज़ कर सकते है ।।

1. दुनियादारी में हम थोड़े कच्चे है, मगर दोस्ती के मामले में सच्चे है , हमारी सच्चाई बस इस बात पर कायम है की हमारे दोस्त हमसे भी अच्छे है ।।

2. दोस्ती में कोई नियम शर्ते नही होनी चाहिए , दोस्ती तो दिलसे हो जाती है , जिनसे दिल नही मिलते उनसे फिर दोस्ती नियम शर्तो वाली ही होती है ।।

3. जब मैं अंदर से टूट जाता था , मेरा दोस्त फ़ैवीकोल लेकर खड़ा रहता था , जब कोई परेशानी होती तब मेरा दोस्त उस परेशानी में मेरे साथ खड़ा होता था ।।

4. छोरियां तो एक जावे ते दूसरी आ जावें , मगर जो जान से प्यारों महारो दोस्त दुखी हो जावे तो मैं वाके वास्ते दुनिया से लड़ जाऊ ।।

5.  हवा में सुनी हुई बातों पर यकीन ना करे , कान के कच्चे अक्सर अच्छे दोस्त खो बैठते है .

6. किसी ने क्या खूब परिभाषा दी है दोस्ती की , जो हमारे सारे दोषों को अस्त करदे वो ही सच्चा दोस्त ।।

7. ना गाड़ी थी हाथ मे , ना पैसे थे जेब मे ,मगर फिर भी खुश थे हम क्योकि दोस्त थे दिल मे ।।

दोस्तो अपने दोस्तों से शेयर करो ये बेहतरीन कैप्शन .

Friendship Day Captions in Hindi





Comments