Bollywood Captions

Bollywood Captions

Hello Friends , Today I am Back With Bollywood Captions . You Can Use These Captions For Your Whatsapp Dp , FACEBOOL STATUS , Instagram Pics.

1. आदमी तभी बड़ा बनता है जब बड़े लोग उससे मिलने का इंतजार करें ।।

2. दुआ में याद रखना
3. डकैत मिलते है पार्लियामेंट में , बीहड़ में बागी होते है ।।
4. ज़िन्दगी हो तो स्मगलर जैसी , सारी दुनिया राख की तरह नीचे और मैं धुएँ की तरह ऊपर ।।
5. मेरी तस्वीर खींच कर अपनी दुकान में लगा लेना , कभी जरूरत पड़े तो दोनों में से एक भगवान चुन लेना ।।
6. रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी ।।
7. अभी तो मैं ठीक तरह से बिगड़ा भी नही और तुम मुझे सुधारने लगे।।
8. चौकियां चाहे पुलिस की हो , मगर शहर के कमीशनर तो हम ही है ।।
9. अगर ज़िन्दगी सुकून से बितानी है तो धमाका तो करना ही पड़ेगा ।।
10. जो अपनी माँ की इज्जत नही करते , मैं उनका बाप बनकर आता हूँ ।।
11. हिम्मत बताई नही दिखाई जाती है
12. मेरे बारे में ज्यादा मत सोचना दिल मे आता हूँ समझ मे नही ।।
13. कहीं पे पहुचने के किये कहीं से निकलना जरूरी होता है ।।
14. ज़िन्दगी बड़ी होनी चाहिए लंबी नही ।।

Comments