20 + Shayari Captions

20 + Shayari Captions

Hello Friends , Shayari is Best way to Express Your Fellings. When You Add These Poetries in Your Pics , Your Pics Start Express their Feelings.

  1. दर्द सीने में छिपाए रखा , हमने माहौल बनाये रखा , मौत आई थी कई दिन पहले , हमने उसको बातों में लगाये रखा ।।
  2. उनको उलझा के कुछ देर सवालों में , हमने उनको जी भर के देख लिया ।।
  3. तेरी सूरत से किसी की नही मिलती सूरत , हम जहान में तेरी तस्वीर लिए फिरते है ।।
  4. हमारे ख्वाब तो शहरों की सड़कों पर भटकते थे , तुम्हारी याद थी जो रात भर बिस्तर पर रखी थी ।।
  5. किसी का खूबसूरत होना रंगों का मोहताज नही , जो रंग भर देता शाहजहां , फिर ताज , ताज नही होता ।।
  6. कहाँ पर बोलना होता है और कहाँ बोल जाते है , जहाँ चुप रहना होता है , वहां मुँह खोल जाते है ।।
  7. ख्वाइशों का बोझ घटा तो ज़िन्दगी भारी लगने लगी ।।
  8. अपने हिस्से का पानी तालाब से लाकर तो देख , भूल जाएगा यूँ बेवजह पानी बहाना ।।
  9. कभी दिमाग कभी दिल कभी नजर में रहो , ये सब तुम्हारे ही घर है ,किसी भी घर मे रहो ।।
  10. रोज सवेरे मैं थोड़ा सा अतीत में जी लेता हूँ , क्योंकि रोज शाम को मैं भविष्य में थोड़ा सा मर जाता हूँ ।।
  11. पांव के काटे ने बतलाया , इस गली में गुलाब है साहिब ।।
  12. मत करो बहस हार जाओगी , हुस्न इतनी बड़ी दलील नही है ।।
  13. क्यों डरे ज़िन्दगी में क्या होगा ,कुछ नही होगा तो तजुर्बा ही होगा ।
  14. सब सो गए अपना दर्द अपनो को सुनाके , कोई होता मेरा तो मुझे भी नींद आ जाती ।।
  15. इश्क़ ना होने के दो ही तरीके थे , या तो दिल ना होता या तुम ना होते ।।
  16. आईना देख कर तस्सली हुई , इस घर मे जानता है हमे कोई ।।
  17. दिल की खामोशी से सांसो के ठहर जाने तक , मुझे याद रहेगा वो अजनबी मेरे मर जाने तक 
  18. ना जाने वो लोग कैसे जीते है , जो चाय नही पीते है ।।
  19. कल फिर चांद का खंजर घोंप कर सीने में , रात ने मेरी जान लेने की कोशिश की ।।
  20. ऐ उम्र अगर दम है तो करदे इतनी सी खता , बचपन तो छीन लिया बचपना छीन कर बता ।।

Comments